Meeso app क्या है?- इससे पैसा कैसे कमाएं ।

Meeso app क्या है?- इससे पैसा कैसे कमाएं ।

Meesho app
प्रिय मित्रो आज हम meesho app क्या है ? इससे पैसा कैसे कमाएं इसके बारे मै जानेंगे अगर आप meesho app के बारे मै और उससे पैसे कैसे कमाएं  ये नहीं जानते हैं तो ये लेख आपके लिए  जानकारी से भरपूर है पूर्ण जानकारी के लिए शुरू से अंत तक इस पोस्ट को जरुर पढें।

Meesho क्या है?


दोस्तो meehso एक online resell platform  है या यूं कहें  digital marketing platform है। जो कि meeso reselling app के रुप में आपको google play store पर निशुल्क उपलब्ध है ।
तो आइए अब जानते है meesho reselling app क्या है और इसके आगे के process के बारे में :-

Meesho reselling app क्या है ?

Meesho online earning app
अगर हम साधारण सब्दों में कहें  meesho app एक online store है जहां पर भारत की बड़ी बड़ी कंपनिया अपने product को बेचने के लिए list करती हैं । और आप इस पर अपना अकाउंट बना कर इन product को  Resell कर सकते हैं । और अच्छी कमाई कर सकते हो

Product  कैसे बेचें ?

अब आपके दिमाग में एक प्रशन होगा कि आखिर हम सामान कैसे बेचें । Meesho app पर account बनाने के बाद आप जो भी product बेचना चाहते हैं उसे आप social Media platforms जैसे Facebook, WhatsApp, instagram, Pinterest etc. पर आसानी के साथ online बेच सकते हैं ।
बस आपको करना इतना होता है कि जिस भी product को आप बेचना चाहते हैं सबसे पहले उसका prise देखें फिर उस पर आपने अपना margen add करना है इसके बाद आप उस product की एक image के साथ उस product की सारी जानकारी आप अपने सोशल media accounts  पर share कर सकते हैं और जिसे भी बो product चाहिए वह आपसे सम्पर्क करेगा और आप उसके order को meesho में कर सकते हैं । बाकी का सारा काम जैसे :-
Product को खरीददार के पास पहुंचा और अगर कोई सामान पसंद ना आए तो उसको बदलना इतियादी यह  सारा काम meesho का है ।

Meesho के product की गुणवत्ता कैसी है?


 अब आपके मन में सवाल होगा meesho के product  की गुणवत्ता के बारे में । अगर बात की जाए product की गुणवत्ता की तो meesho इसके लिए काफी strict है।
अगर फिर भी किसी को लेकर कोई दिक्कत आती है तो meesho ने इसके लिए return policy का प्रावधान किया है ताकि customer satisfy हो सके ।

Meesho app download कैसे करें?

Meeso app क्या है?- इससे पैसा कैसे कमाएं ।
 अगर आप meesho app download करना चाहते हैं तो आप अपने google play store से भी इसे download कर सकते हैं नहीं तो आप डायरेक्ट यहां पर दिए लिंक से भी download कर सकते है


Download link - download

इस link का पर जा कर आप meesho app download कर के उस पर अपना account बना सकते हैं और आप खुद  देख सकते हैं इस app का पर लाखों product को जिन्हें आप बेच सकते हैं और खुद के लिए। भी purchase कर सकते हैं ।

Meesho app की विशेषताएं ?

  • इस app का प्रयोग आप अपने  फोन /लैपटॉप दोनों से आसानी के साथ कर सकते हैं ।
  •  आप चाहें घर पर हों कहीं बाहर या travel कर रहे हो तब भी आप काम कर सकते हैं  
  •  पैसा आपके भारतीय खाते में मिल जाता है ।
  •  आप इस काम को किसी भी समय part-time के रुप में कर सकते हैं ।
  • वूमेन लिए यह काम अति उत्तम है ।

Meesho app से कितना कमा सकते हैं ?


अगर आप meesho app का पर काम करते हैं तो आप आसानी के साथ महीने का 20,000 से 25,000 कमा सकते हैं । और सैकड़ों लोग इससे कमा भी रहे हैं ।

Meesho app से ज्यादा इनकम के तरीके ।
Meeso app क्या है?- इससे पैसा कैसे कमाएं ।

  • आप meesho के referal program को join कर सकते हैं और इस प्रोग्राम से भी आप बहुत अच्छी इनकम कर सकते हैं ।
  • इस app की तरफ से आपको पहले product की खरीददारी पर 150 रू और अगले डेढ़ साल तक आपको 1% बोनस के रूप में कमिशन भी मिलता है
  • इसमें आप अपने हिसाब से मार्जन जोड़ कर कमाई कर सकते हैं
  • यहां आपको हर सप्ताह कुछ लक्ष्य मिलते हैं जिन्हें पूरा कर के आप अच्छी कमिशन कमा सकत हो।
  • आपके द्वारा कमाए गए पैसे आपको meesho की तरफ से 10,20 और 30 तरीकों को मिलते हैं

दोस्तो उम्मीद करता हुं उपर दिए गए आर्टिकल "Meeso app क्या है?- इससे पैसा कैसे कमाएं ।" के बारे जानकारी से आप संतुष्ट होंगे । अगर कोई सवाल या सुझाव हो तो जरुर comment box  में बताएं । इस तरह की और जानकारी पानी के लिए subscribe जरूर करें । 



Comments

Popular posts from this blog

how to make money online in hindi

Online Earning के Best तरीके

Amazon Affiliate Marketing से पैसे कैसे कमाएं ?